ट्यूशन के दौरान बढ़ी नजदीकियां, घर से भागकर कोर्ट में की शादी
भरतपुर। 40 साल के एक टीचर और 20 साल की स्टूडेंट ने घर से भागकर कोर्ट में शादी कर ली। टीचर घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाता था। परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया तो दोनों एसडीएम के सामने पेश हुए। युवती ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। मामला भरतपुर के जनूथर गांव का है।
गांव के सरस्वती आईटीआई कॉलेज में 40 साल का सतवीर स्टूडेंट को इंग्लिश पढ़ाता था। सोनिया ग्रेजुएशन के बाद बीएड की तैयारी करने वाली थी। इस पर पिता ने साल 2017 में सतवीर के यहां ट्यूशन लगा दी। सतवीर ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर जाता था। वह रोजाना नदबई से जूनथर गांव जाता था। करीब 1 साल पहले सतवीर ने कॉलेज में पढ़ाना बंद कर दिया, लेकिन वह उसके बाद भी सोनिया को पढ़ाने के लिए उसके घर जाया करता था। इस दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया।

अजमेर कोर्ट में की शादी
अफेयर की परिवार के लोगों को भी भनक नहीं लगी। सोनिया जनवरी में अपनी बुआ के यहां भरतपुर शहर के बुद्द की हाट इलाके में रहने के लिए आ गई थी। यहां आने के बाद दोनों ने भागने का फैसला किया। 21 जनवरी को सतवीर भरतपुर पहुंच गया और वहां से भागकर दोनों अजमेर आ गए। यहां दोनों ने शादी कर ली। इससे पहले सोनिया के जाने के बाद बुआ के परिवार ने उसे काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। फूफा ने मथुरा गेट थाने में सोनिया की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। इसकी जांच चौबुर्जा चौकी इंचार्ज मुकेश मीणा को दी गई थी।
सतवीर परिवार की सहायता भी करता था
ट्यूशन पढ़ाने के दौरान सतवीर ने परिवार का विश्वास हासिल कर लिया था। वह सोनिया के परिवार को कई बार रुपए भी उधार दे चुका था। सतवीर के तीन भाई है। इसमें सबसे बड़ा सतवीर है। सतवीर के भाइयों की शादी नहीं हुई है।
घरवालों ने मनाया, नहीं मानी
सतवीर और सोनिया दोनों बुधवार को भरतपुर एसडीएम के सामने पेश हुए थे। दोनों ने पुलिस के सामने बयान दिए कि अपनी मर्जी से भागे थे। इसके बाद शादी कर ली थी। अब दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। इधर, घरवालों को इसकी जानकारी मिली तो एसडीएम ऑफिस पहुंच गए। सोनिया के पिता और परिजनों ने साथ ले जाने के लिए काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। युवती सतवीर के साथ चली गई।