– सीबीआई जांच में सहयोग करने का दिया आश्वासन।

बाड़मेर। भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन राजस्थान के प्रदेश संयोजक बीकानेर भाजपा जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत ने बताया कि भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन बी पी एच ओ के राष्ट्रीय संयोजक श्री सत्यनारायण प्रजापति के साथ एक शिष्टमंडल आज बाड़मेर जिला के गांव “छितर का पार” पहुंच कर फर्जी एनकाउंटर में मारे गए कमलेश प्रजापति के परिवार से मिले और धीरज बंधाया।

राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि बी पी एच ओ परिवार पीड़ित परिवार के साथ हैं हमने सबसे पहले 23 अप्रैल को ही मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर सीबीआई जांच की मांग की थी।

अब फिर केंद्र सरकार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी से भेंट कर सीबीआई जांच की मंजूरी दिलाने का काम करेंगे बी पी एच ओ के प्रदेश संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत ने बताया कि 22 अप्रैल को बाड़मेर में कुम्हार समाज के होनहार समाजसेवी और ठेकेदार कमलेश प्रजापत का पुलिस ने स्थानीय नेताओ के साथ मिलकर के फर्जी एनकाउंटर कर दिया था इसको लेकर समाज में लगातार रोष ओर विरोध कायम है इस मामले में सीबीआई से जांच करवाने को लेकर पूरे राजस्थान भर के कुम्हार समाज के लोग मांग कर रहे हैं राजस्थान सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है अब फाइल केंद्रीय गृह मंत्रालय के पास गई हुई है जिसमे हिरोज सहयोग करेगा।

शिष्ट मंडल ने कमलेश के भाई भैराराम कमलेश के साले करनाराम, सहित मामले के पैरोकार समिति के लोगों से भेंट कर कमलेश प्रजापति फर्जी एनकाउंटर मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी का आश्वासन दिया। इस मामले में पैरवी कर रहे पूर्व भाजपा अध्यक्ष बलराम प्रजापत से भी भैंट की और कमलेश के परिवार और बलराम प्रजापति ने फर्जी एनकाउंटर की जांच सीबीआई से करवाने के आदेश गृह मंत्रालय पारित करें उसमें भारतीय भारतीय भारतीय प्रजापति हीरोज का सहयोग मांगा। हीरोज के राष्ट्रीय संयोजक श्री सत्य नारायण प्रजापति ने उनको आश्वासन देते हुए कहा कि BPHO हर पथ पर उनके साथ है और यह जांच सीबीआई द्वारा हो इसके लिए माननीय गृह मंत्री अमीत शाह जी और प्रधानमंत्री माननीय श्री मोदी जी से मुलाकात करेंगे साथ ही कमलेश के परिवार और संघर्ष समिति के लोगों ने विश्वास दिलाया कि आज से आगे की सारी पैरवी भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन ही करेगा बाकी अन्य संगठनों ने समाज को बहुत निराश किया है और 25 जून के आहवान से पीड़ित परिवार और समाज को गहरा आघात पहुंचा है।