हरियाणा से भागकर राजस्थान आए; अवैध हथियार भी बरामद

धौलपुर। धौलपुर पुलिस ने लॉरेंस गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों पर हरियाणा पुलिस ने 15-15 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। ये दोनों गुड़गांव के पटौदी इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस को आरोपियों से 2 अवैध हथियार और 4 कारतूस मिले हैं। गुर्गे धौलपुर जिले में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। फिलहाल दोनों आरोपियों से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
SP नारायण टोगस ने बताया कि दिहौली पुलिस ने संदीप जाट और दिनेश यादव को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल के नेतृत्व में की गई। दोनों गुर्गे हरियाणा पुलिस से बचने के लिए धौलपुर के पूर्व डकैत रामदत्त ठाकुर के पास शरण लेने आए थे। सीओ दीपक खंडेलवाल ने बताया कि कॉन्स्टेबल पांचेराम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ढोंढ का पुरा गांव के जंगलों में हरियाणा के कुछ बदमाश आए हुए हैं। सूचना के बाद थाना प्रभारी बीधाराम अंबेश के साथ एक टीम मौके पर रवाना की गई। वहां पुलिस ने पूर्व डकैत रामदत्त ठाकुर के साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस से बचने के लिए बदली जगह
सीओ दीपक खंडेलवाल ने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद पुलिस ने लॉरेंस गैंग पर शिकंजा कसना करना शुरू कर दिया है। इसके चलते लॉरेंस गैंग के सदस्य अपने-अपने इलाकों को छोड़कर दूसरे इलाकों में जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि संदीप और दीपक भी पुलिस से बचते हुए धौलपुर आए थे।