जयपुर।पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राजस्थान में भाजपा राज के दौरान कांग्रेस के विपक्ष में रहते हुए भ्रष्टाचार के आरोपों पर अब तक एक्शन नहीं लेने को लेकर गहलोत सरकार पर सवाल उठाए हैं. पायलट ने बीजेपी सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार और उसमें आरोपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर खुलकर नाराजगी जताई और कार्रवाई करने को कहा.

कांग्रेस एक्शन टेकन कैंप में सचिन पायलट ने कहा- भारतीय जनता पार्टी के नेता जो यहां सरकार में थे, जिन पर हमने आरोप लगाए थे. हमारे भ्रष्टाचार के आरोपों को जनता ने स्वीकार भी किया था. जनता ने उन आरोपों को सही मानकर हमें सत्ता सौंपी, लेकिन हमने अब तक क्या कार्रवाई की? ऐसा नहीं होता है. वह हमारे नेताओं को जलील कर रहे हैं. उन पर मुकदमे कर रहे हैं. हम लोगों को दिखाना पड़ेगा कि हम भी सही-गलत की पहचान करना जानते हैं.

बीजेपी राज में खान आवंटन में हुए घोटाले को लेकर कांग्रेस ने विपक्ष में रहते हुए आंदोलन किया था. कांग्रेस ने इसे चुनावी मुद्दा बनाया था. कांग्रेस सरकार बनने के बाद खान घोटाले की गडबड़ियों पर कांग्रेस सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. इसके अलावा कई विभागों में बीजेपी राज की गड़बड़ियों को चुनावी मुद्दा बनाया गया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. सचिन पायलट ने अब विपक्ष में रहते हुए लगाए गए आरोपों पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर नाराजगी जताकर नई बहस छेड़ दी है.