जयपुर।हत्या की सनसनीखेज वारदात राजस्थान के अलवर के बहरोड़ थाना क्षेत्र के गांव खोरी से है जहां पर बीजेपी कार्यकर्ता संजय यादव उर्फ मुन्ना की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी में बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले संजय के ही दोस्त हैं जिन्होंने मंगलवार रात्रि 8:30 बजे संजय के सिर में पांच गोलियां लगा मार दी हत्या करने के बाद बदमाश फेसबुक पर लाइव आए और हत्या करने की जिम्मेदारी भी ली घटना के बाद लोग और परिजन बहरोड़ के कैलाश अस्पताल संजय यादव को लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है रात्रि करीब 11:30 बजे भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल बहरोड पहुंचे और पुलिस थाने पर टीमें गठित करने के बाद वापस भिवाड़ी लौट गए ।

दरअसल गांव खोरी में मंगलवार को हनुमान मंदिर पर मेला कार्यक्रम आयोजित हो रहा था और तभी सभी लोग अपने काम में व्यस्त हैं मंदिर परिसर के गेट के पास 30 वर्षीय संजय यादव उर्फ मुन्ना खोरी अपने साथियों के साथ कुर्सी पर बैठा हुआ हूंका पी रहा था और इसी दौरान बदमाश पहुंचे और एक के बाद एक सिर में 5 गोलियां मार दी जिससे संजय कुर्सी से नीचे गिर गया और लहूलुहान हो गया जिसके बाद क्षेत्र में भगदड़ मच गई संजय यादव उर्फ मुन्ना पुत्र जगराम यादव की हत्या करने वाले उसी के दोस्त हैं।

पुलिस ने बताया कि यही गांव खोरी का रहने वाला अजय यादव उम्र 32 वर्ष पुत्र रामनिवास यादव गांव हमीदपुर निवासी संदीप उर्फ बच्चियां उम्र 29 वर्ष पुत्र शोभाराम और हरियाणा के अटेली थाना क्षेत्र के गांव बेगपुर निवासी रवि बेगपुर शामिल है यह सभी बदमाश सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर आए और हत्या करके वहां से फरार हो गए संजय यादव को मारने वाले अजय यादव और संदीप उर्फ बच्चियां मृतक के अच्छे दोस्त हैं घटना कि आरोपियों ने फेसबुक पर लाइव आकर जिम्मेदारी ली है।

इस मामले में डीएसपी आनंद राव ने बताया कि भिवाड़ी एसपी के निर्देश पर विभिन्न टीमें गठित कर दी है बदमाशों की तलाश की जा रही है पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी इसके प्रयास किए जा रहे हैं शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा एक युवक युवक को डिटेन किया है जिससे पूछताछ जारी है।